JIOMART का E-COMMARCE PLATEFORM का अब WEBSITE LONCH हो गया, अब लोग 5% DISCOUNT पर लोग कर PURCHAGE कर सकेंगे सभी प्रकार के PRODUCTS

एक नई सुरुआत / JIOMART  का E-COMMARCE  PLATEFORM का अब  WEBSITE LONCH हो गया, अब लोग 5% DISCOUNT पर लोग कर PURCHAGE कर सकेंगे सभी प्रकार के PRODUCTS जिओमार्ट के WEBSITE www.jiomart.com से।



RELIANCE JIO  अपने E-COMMERCE पोर्टल की सुरुवात कर चुकी है। बहुत पहले से इसका TRIAL हो रहा था। और इस पर काम चल रहा था।  जिसके वजह से ये WEBSITE लोगो के USE के लिए AVAILABLE नहीं था BUT अब ये कुछ PRODUCTS  के साथ BAZZAR में ENTRY ले चुकी है।जिससे बाकि E-COMMARCE WEBSITE में काफी हलचल मच गयी है। इस वेबसाइट को LONCH करने के साथ ही साथ उन्होंने धासु PLAN के साथ इसकी शुरुवात हो चुकी है ।


     इस पोस्ट की महत्वपूर्ण बिंदु 

    • बहुत पहले से jiomart की website का काम चल रहा था।
    • 725 ₹ से ज्यादा की खरीद पर HOME DELIVERY मुफ्त होगी ।
    • PIN CODE से लोग CHECK कर पाएंगे की उनकी ARIA में सामान DILEVER हो रहा की नहीं। 
    • WHATSAPP से लोगो जरूरी ग्रॉसरी आइटम ORDER कर पाएंगे।
    • कौन कौन से प्रोडक्ट आर्डर कर सकते हैं।

    JIOMART WEBSITE LONCH ( jiomart वेबसाइट के LONCH पर चर्चा ) 

    जी हाँ दोस्तों RELINCE जिओ बहुत पहले ही ECOMMERCE बिजनेस में अपना कदम रख दिया था। बट इस वेबसाइट का काम अधूरा था और यह ट्रायल पर चल रहा था। लेकिन दोस्तों इसका काम जैसे ही पूरा हो गया तू यह वेबसाइट आम नागरिकों को सामान खरीदने की सुविधा मुहैया कराना शुरू कर दिया है अब आप इस वेबसाइट पर लोग अन्य वेबसाइट के तरह ही लोग अपनी जरूरत की वस्तुओं को खरीद पाएंगे।

    ₹750 से अधिक की खरीदारी पर होम डिलीवरी फ्री।

    जी हां दोस्तों रिलायंस जियो ने जो हाल हाल ही में जो अपने ई-कॉमर्स वेबसाइट jiomart.com को लांच किया है। उस पर सामान की खरीदारी के हिसाब से उस पर जो होम डिलीवरी की सुविधा को दिया जाने वाला service है। वह इस प्रकार है। अगर कोई व्यक्ति ₹750 से अधिक की खरीदारी करता है,तो उसको जिओ मार्ट डॉट कॉम के तरफ से उस सामान की होम डिलीवरी निशुल्क रहेगी। जबकि अगर कोई व्यक्ति ₹750 से कम कीमत पर खरीदारी करता है। तो उसको ₹25 अतिरिक्त होम डिलीवरी चार्ज के रूप में pay करना पड़ेगा।

    PIN CODE से चेक कर पाएंगे कि आपके गांव मोहल्ले में इसकी होम डिलीवरी स्टार्ट हुई है या नहीं।
    अगर आप JIOMART से कोई लेना चाहते हैं, तो बता दें कि अभी यह सभी शहरों के लिए AVAILABLE नहीं है ।इसे अभी हाल ही में लॉन्च किया गया है, और यह केवल सीमित शहरों में यह सर्विस चालू हुआ है। अगर आपको यह चेक करना है, कि आपके शहर में यह सर्विस चालू हुआ या नहीं, तो इसके लिए आपको जिओ मार्ट डॉट कॉम पर जाकर उसको ओपन करें जैसे ही आप इस वेबसाइट को ओपन करेंगे तो आपको एक बॉक्स करके OPEN हो जाएगा, जिसमें आपको अपने एरिया का पिन कोड डालकर चेक कर सकते हैं। अगर आपके शहर में यह AVAILABLE रहेगा तो आप इस WEBSITE  के THROUGH आर्डर कर पाएंगे ,नहीं तो आप इस पर आर्डर नहीं कर पाएंगे। और बता दे कि यह SERVICE जल्द ही पूरे देश में JIOMART  हो देने  लगेगी जिसके बाद आप इस वेबसाइट पर ऑर्डर कर पाएगा।

    JIOMART ने WHATSAPP पर शुरू किया ORDER लेना।

    JIOMART ने वेबसाइट को लांच करने से पहले उन्होंने WHATSAPP के THROUGH अपना ORDER लेना चालू किया था । जिसके तहत लोग बगल के ग्रोसरी शॉप से अपनी जरूरत के सामान को ONLINE ORDER कर सकते है। हालांकि यह ORDER केवल MUMBAI के कुछ इलाकों के लिए ही इसका इस्तेमाल संभव हो पाया है। और बाद में इसे और विस्तृत रूप से पूरे देश में फैला दिया जाएगा। व्हाट्सएप +91 88500 08000 पर आर्डर करने के लिए या नंबर अवेलेबल है
    अभी कौन-कौन से प्रोडक्ट आर्डर कर सकते हैं, जियो मार्ट से

    *हरी सब्जियां, dairy
    *चाय कॉफी
    *स्नैक्स
    *Dairy products
    *Mask, sanitizer etc

    एक टिप्पणी भेजें

    1 टिप्पणियाँ